ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भाई समेत पत्रकार को मारा चाकू, दोनों गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2017 6:07:04 PM
भाई समेत पत्रकार को मारा चाकू, दोनों गंभीर

 रांची। सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मुर्गा मैदान के समीप एक दैनिक अखबार के पत्रकार विवेक राज और उसके बड़े भाई राजकुमार पर भुजाली से जानलेवा हमला किया गया। घटना रविवार देर रात की है। इस संबंध में विवेक ने मधुकम निवासी रिंकु चौधरी और टिंकू चौधरी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। प्राथमिकी के अनुसार विवेक अपने घर में था। इसी दौरान उसके भाई का स्टाफ लहरी उसके घर रात 7.30 बजे पहुंचा और कहा कि रिंकु और टिंकू दोनों भाई मुझे नंगा करके मारपीट रहे। इसके बाद विवेक अपने बुलेट से अपने बड़े भाई राजकुमार के साथ लहरी के घर जाने लगा। इसी दौरान लहरी के मोबाइल में फोन आया कि रिंकू और टिंकू उसके घर में घुंसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और गाली-गलौज कर रहे हैं । इसके बाद दोनों भाई रिंकू और टिंकू को समझाने के लिए गये।

 लेकिन बीच रास्ते मुर्गा मैदान के समीप ही दोनों भाई ने बुलेट रुकवाकर विवेक पर भुजाली से हमला किया। भुजाली उसके बायां हाथ के पास कंधे पर लगी। इसके बाद बीच बचाव करने आने पर विवेक के बड़े भाई राजकुमार के सिर और पेट में वार किया। जिसके बाद दोनों भाई जमीन पर गिर गये। लहरी के चिल्लाने पर आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
 पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों भाई को घायलावस्था में रिम्स पहुंचाया। जहां रिम्स के इंमरजेंसी में इलाज के बाद दोनों को डा विनोद कुमार के वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। विवेक को आठ टाके लगे है, जबकि उसके भाई राजकुमार के सिर और पेट में गंभीर चोट है। राजकुमार का सिटी स्कैन कराया गया है। डीएसपी भोला प्रसाद सिंह ने बताया कि हमला करने वाले दोनों भाइयों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। घर में ताला बंद कर सभी भाग गये है। दोनों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS