ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
होली के रंग में रांची पूरी तरह हुई सराबोर
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2017 5:03:07 PM
होली के रंग में रांची पूरी तरह हुई सराबोर

 रांची। राजधानी रांची होली के रंग में पूरी तरह सराबोर हो चुकी है। लोगों का मूड होलियाना हो गया है। होली को लेकर सजी दुकानों पर रविवार को भी लोगाें की भीड़ उमड़ी रही। रंग, बिरंगे पिचकारी सहित अन्य सामानों को खरीदने के लिए बच्चों की भीड़ देखने लायक थी। हालांकि कई दिनों से ही होली का रंग लोगों पर छाने लगा था। राजधानी के प्रत्येक चौक-चौराहों, मुहल्लों की दुकानों में काफी भीड़ देखी गई। छोटे-छोटे बच्चे अपने माता-पिता के साथ दुकानों से रंग, अबीर, पिचकारी खरीदते नजर आये। 

इस दौरान कोकर बाजार, लालपुर, मेन रोड, कचहरी चौक, रातू रोड, बिरसा चौक, हिनू चौक, अरगोड़ा चौक, किशोरगंज चौक, कांटाटोली सहित अन्य जगहों पर स्थित दुकानों में लोगों की भीड़ लगी रही। लोग रंग गुलाल पिचकारी से लेकर मिठाई की खरीदारी करने में देर शाम तक जुटे रहे। वहीं होली को लेकर लोगों ने कुर्ता पैजामा भी खरीदा। भीड़ के कारण कई जगह की सड़कों पर जाम भी लगा रहा। होली को लेकर मिठाई दुकानों में खास तैयारी की गयी है। कहीं भांग तो कहीं शुगर फ्री स्पेशल मिठाई तैयारी की गयी है। वहीं होली स्पेशल कई फ्लेवर में रसगुल्ला भी बिक रहा है। होली के लिए स्पेशल गिफ्ट पैक भी है, जिसमें रंग गुलाल से लेकर मिठाई चॉकलेट तक शामिल है। वहीं डिमांड पर गुलाब जामुन, गुजिया, संदेश की कई वेराइटी तैयार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS