ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर झारखंड में जश्न
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2017 4:47:00 PM
भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर झारखंड में जश्न

 रांची। यूपी व उत्तराखंड में भाजपा के प्रचंड जीत पर प्रदेश भाजपा में जश्न का माहौल है। पार्टी के आला नेता सहित कार्यकर्ताओं ने शनिवार को भाजपा कार्यालय के समक्ष ढोल नगाड़े के साथ खुशियां मनाई। सबों ने एक दूसरे को बधाई दी, रंग अबीर लगाया और मुंह मीठा कराया। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद ने कहा कि जनता ने जातिवादी राजनीति को नकार दिया है। 

इस जीत से भाजपा कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा पैदा हुई है। कल तक जो आलोचक यह कहते थे की मोदी लहर खत्म हो गयी है, उन लोगों को आत्मचिंतन करना चाहिए की आगे से वे जनता को भरमाने का काम न करें। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को यह समझ लेना चाहिए की जनता जनार्दन अब किसी के बहकावे में आनेवाली नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS