ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
रांची-लोहरदगा टोरी लाइन का गुरुवार को ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे रेल मंत्री
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2017 3:26:11 PM
रांची-लोहरदगा टोरी लाइन का गुरुवार को ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे रेल मंत्री

 रांची। रांची से लोहरदगा जाने वाले यात्रियों को अब परेशानी नहीं होगी और समय भी कम लगेगा। क्योंकि रांची से लोहरदगा-टोरी के बीची सीधी रेल सेवा शुक्रवार से शुरू हो जाएगी। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। एक सादे समारोह में रेल मंत्री सुरेश प्रभु दिल्ली से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये रिमोट कंट्रोल से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वहीं रांची रेलवे स्टेशन में भी इससे संबंधित समारोह का आयोजन दिन के 11 बजे से होगा। उद्घाटन के दिन सांकेतिक रूप से यह ट्रेन चलेगी। 

अगले दिन से ट्रेन अपने निर्धारित समय से खुलेगी। रांची से टोरी के बीच चलनेवाली पैसेंजर ट्रेन का किराया 40 से 45 रुपये के बीच होने की संभावना है। रेल मंडल की ओर से इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास केन्द्रीय मंत्री सुदर्शन भगत, सांसद रामटहल चौधरी, सांसद महेश पोद्दार, विधायक सीपी सिंह, लोहरदगा विधायक सुखदेव भगत सहित रेलवे के कई अधिकारी मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि ट्रेन रांची से सुबह 9:30 बजे खुलेगी और लोहरदगा 11 बजे पहुंचेगी, लोहरदगा से खुलेगी 11:05 बजे और बड़कीचांपी पहुंचेगी 11:25 बजे, बड़कीचांपी से खुलेगी 11:27 बजे और बोदा पहुंचेगी 11:48 बजे, बोदा से खुलेगी 11:50 बजे, टोरी पहुंचेगी दोपहर 12:05 बजे, वहीं टोरी से ये ट्रेन रांची के लिए टोरी से दोपहर 2:45 खुलेगी और बोदा 3 बजे पहुंचेगी, बोदा से खुलेगी 3:02 बजे और बड़कीचांपी पहुंचेगी 3:28 बजे, बड़कीचांची से खुलेगी 3:30 बजे और लोहरदगा पहुंचेगी 3:50 बजे, लोहरदगा से 3:55 बजे खुलेगी और रांची पहुंचेगी शाम 5:25 बजे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS