ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
काला दिवस मनाएंगे सेवानिवृत्त शिक्षक
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 11:06:21 AM
काला दिवस मनाएंगे सेवानिवृत्त शिक्षक

रांची,  (हि.स.)। रांची विश्वविद्यालय सेवानिवृत्त शिक्षक संघ 22 अगस्त को काला दिवस मनाएगा। यह जानकारी सोमवार को संघ के अध्यक्ष भवन चौबे ने दी। 
चौबे ने बताया कि इसे लेकर हाल ही में संघ की बैठक हुई थी जिसमें 22 अगस्त को काला दिवस मनाने का निर्णय लिया गया था। बताया जाता है कि विश्व विद्यालय प्रशासन सेवानिवृत्त शिक्षकों के मामले में कोताही बरत रहा है। ग्रीवांस सेल की अब तक एक भी बैठक नहीं बुलाई गई है, ताकि सेवानिवृत्त शिक्षक अपनी समस्या उक्त सेल में दर्ज करा सके। इसी को लेकर शिक्षक 22 अगस्त को काला दिवस मनाएंगे। 
उन्होंने बताया कि संघ की मांंग है कि पांचवें व छठे वेतनमान के एरियर का भुगतान शीघ्र किया जाए। विवि शिक्षक अपनी मांगों को लेकर पांच सितंबर को जेल भरो आंदोलन चलाएंगे। उन्होंने बताया कि शिक्षकों ने संघ कार्यालय में कंप्यूटर और प्रिंटर की व्यवस्था कराने की मांग विवि प्रशासन से की है। साथ ही राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई राशि का पूर्ण विवरण जारी करने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि जब तक संघ की मांग पूरी नहीं होती तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS