ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
जगन्नाथ मिश्र ने दर्ज कराया बयान
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 5:02:34 PM
जगन्नाथ मिश्र ने दर्ज कराया बयान

रांची, (हि.स.)। चारा घोटाला मामले की चल रही सुनवाई में अपना बयान दर्ज कराने आए बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्र ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि चारा घोटाला से संबंधित सुनवाई में बयान दर्ज कराने के लिए रांची सीबीआई कोर्ट आया था। केस से संबंधित जो भी सवाल पूछे गए उनका जवाब दिया। उनके अधिवक्ता ने कहा कि डॉ. जगन्नाथ मिश्र की कोर्ट में गवाही हुई है। डॉ. जगन्नाथ मिश्र ने कोर्ट में कहा कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगे हैं उन्हें सीबीआई साबित नहीं कर पाया है।
अधिवक्ता राकेश ने कहा कि आगे अब डिफेंस के तहत गवाह पेश किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि डॉ. जगन्नाथ मिश्र के अतिरिक्त सजल चक्रवर्ती का भी बयान दर्ज हुआ। उन्होंने कहा कि कोर्ट की कोशिश है कि इस महीने के अंत तक डिफेंस विटनेस की गवाही पूरी हो जाए। वहीं दूसरी ओर सजल चक्रवर्ती के वकिल अरविंद कुमार ने कहा कि उनके क्लायंट पूर्व सीएस कोर्ट में पेशी हुई। अब आगे अपने डिफेंस में सजल चक्रवर्ती गवाह पेश करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS