ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
आग लगने से आईआईएम का क्लास रूम जलकर खाक
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2017 10:28:49 AM
आग लगने से आईआईएम का क्लास रूम जलकर खाक

रांची, (हि.स.)। गोंदा थाना क्षेत्र के सूचना भवन (आईआईएम) मेयर्स रोड रांची के ऊपरी तल में सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही गोंदा थानेदार एके द्विवेदी मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुलाया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

पुलिस के अनुसार अगलगी से आईआईएम (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मनेजमेंट) का क्लास रूम और अकाउंट सेक्शन जलकर खाक हो गया। अकाउंट सेक्शन के कई कागजात भी जलने की सूचना है। अगलगी में किसी के हताहत होने की खबर नही है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि सूचना भवन और आईआईएम का क्लासरूम रूम एक ही बिल्डिंग में है जिस में आग लग गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS