ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
चार अगस्त को होगा सदर अस्पताल का उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 2:23:38 PM
चार अगस्त को होगा सदर अस्पताल का उद्घाटन

रांची,  (हि.स.)। मेन रोड स्थित सदर अस्पताल पिछले पांच सालों से बनकर तैयार है लेकिन किसी कारणवश इसका शुभारंभ नहीं हो पा रहा था। इस क्रम में चार अगस्त को सदर अस्पताल के नए भवन में 200 बेड का उद्घाटन शीघ्र किया जाएगा। मुख्यमंत्री रघुवर दास इसका उद्घाटन करेंगे। 

बताया जा रहा है कि पहले चरण में 200 बेड को शुरू किया जाएगा। चार अगस्त को आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास इसका उद्घाटन करेंगे। इसे लेकर अपर मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी ने एक पत्र विभाग के निदेशक प्रमुख से लेकर सिविल सर्जन रांची को दिया है। बताते चलें कि बीते कई वर्षों से सदर अस्पताल बनकर तैयार है लेकिन यह किसी कारणवश शुरू नहीं किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS