ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
रांची
मैट्रिक संपूरक परीक्षा 28 जुलाई को
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 12:19:53 PM
मैट्रिक संपूरक परीक्षा 28 जुलाई को

रांची, (हि.स.)। झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) द्वारा मैट्रिक संपूरक परीक्षा 28 जुलाई को होगी। संपूरक परीक्षा को लेकर जैक ने तैयारी पूरी कर ली है। साथ ही परीक्षा से संबंधित आवश्यक सामग्री भी जिलों को भेज दी गई है। परीक्षा के लिए रांची में कुल पांच केंद्र बनाए गए हैं, जबकि इंटर के लिए राज्य में 51 केंद्र बनाए गए हैं। 
मैट्रिक संपूरक परीक्षा में कुल 2047 विद्यार्थी शामिल होंगे, जबकि इंटर में 41152 विद्यार्थी परीक्षा देंगे। प्रथम पाली की परीक्षा सुबह साढ़ नौ बजे से 12:45 तक चलेगी। जबकि द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 01.45 बजे से पांच बजे तक होगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए जैक अध्यक्ष अरविंद प्रसाद सिंह ने बताया कि मैट्रिक संपूरक परीक्षा 28 जुलाई से शुरु होगी। परीक्षा की तैयारी पूरी कर ली गई है। साथ ही परीक्षा से संबंधित सामग्री सभी जिलों को भेज दिया गया है। परीक्षा को लेकर राज्यभर में 55 केंद्र बनाए गए हैं। वहीं इंटर संपूरक परीक्षा एक अगस्त से शुरु होगी। इसके लिए भी केंद्र का निर्धारण कर लिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS