ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
आजसू ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर लगाया जाम, सैकड़ों वाहन फंसे
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 12:37:41 PM
आजसू ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर लगाया जाम, सैकड़ों वाहन फंसे

रांची, (हि.स.)। सोनाहातू थाना क्षेत्र के सिल्ली-टिकर-रंगामाटी सड़क निर्माण शीघ्र शुरू करने की मांग को लेकर आजसू कार्यकर्ताओं ने सोमवार सुबह प्रदर्शन किया। भारी बारिश के बीच कई आजसू कार्यकर्ता बारेनदा चौक के पास इकट्ठा हुए और यातायात अवरुद्ध किया। 
जाम के कारण सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई । इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम की वजह से बोकारो-धनबाद और बंगाल जाने वाली स्टेट हाईवे पूरी तरह से जाम हो गया है । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर यातायात बहाल करवाने का प्रयास किया ।
आजसू पार्टी के केंद्रीय नेता जयपाल सिंह और पूर्व जिला उपाध्यक्ष चितरंजन महतो ने बताया कि दो महीने पहले सिल्ली- रंगामाटी सड़क को लेकर 130 करोड़ की योजना का शिलान्यास किया गया था। इसके बाद भी काम अब तक प्रारंभ नहीं किया गया है। इसी के विरोध में जाम लगाया गया है । 
गौरतलब है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो ने 16 नवम्बर को पथ निर्माण के इंजीनियरों के साथ बैठक कर इस अड़चन दूर करने पर जो
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS