ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नक्सलियों का 3 अगस्त को बिहार-झारखण्ड बंद, पुलिस अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 12:26:39 PM
नक्सलियों का 3 अगस्त को बिहार-झारखण्ड बंद, पुलिस अलर्ट

रांची,  (हि.स.)।प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने 3 अगस्त को बिहार-झारखंड बंद का ऐलान किया है।
बिहार-झारखंड स्पेशल एरिया कमेटी के प्रवक्ता गोपाल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर 3 अगस्त को बिहार-झारखण्ड में बंद का आह्वान किया है। गोपाल ने प्रेस विज्ञप्ति में बिहार के सीएम और झारखण्ड के सीएम का नाम ले कर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि दोनों राज्य सरकारों में पुलिस द्वारा आम लोगों पर जुल्म किया जा रहा है। ऐसे कई मामलों को लेकर माओवादी संगठन ने 3 अगस्त को बंद बुलाया है।
माओवादी संघठन द्वारा 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहादत सप्ताह दिवस मनाने की भी बात कही गयी है। माओवादियों के बंद की सूचना के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय की ओर से राज्य के सभी एसपी को विशेष सतर्कता बरतने, एक्सप्रेस ट्रेनों के आगे पायलट ट्रेन चलाने और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैनी नजर रखने का आदेश दिया गया है। साथ ही सभी नेशनल हाईवे पर पेट्रोलिंग करने का भी निर्देश दिया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS