ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
छात्र संघ का रोजगार अदालत 10 अगस्त को
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 7:10:48 PM
छात्र संघ का रोजगार अदालत 10 अगस्त को

रांची, (हि.स.)। दरोगा बहाली सहित राजपत्रित एवं अराजपत्रित पदों पर होने वाली बहालियों में 10 वर्ष उम्र सीमा छूट देने सहित अन्य मांगों को लेकर झारखंड छात्र संघ की ओर से 10 अगस्त को राजभवन के समक्ष रोजगार अदालत लगाया जायेगा। इसका निर्णय मंगलवार को संघ की बैठक में लिया गया। संघ के अध्यक्ष एस अली की अध्यक्षता में बिहार क्लब में यह बैठक हुई।

एस अली ने कहा कि राज्य अलग होने के बाद दरोगा बहाली, उत्क्रमित प्लस टू विद्यालय शिक्षक बहाली, हाईस्कूल शिक्षक नियुक्ति, उत्क्रमित प्राथमिक एवं मध्य विद्यालय शिक्षक बहाली सहित अन्य में होने वाली नियुक्ति नियमावली में समानता नहीं है। साथ ही उम्र सीमा में 10 वर्ष की विशेष छूट दी गयी है। इन बहालियों में झारखंडी अभ्यार्थी सरकारी नियुक्तियों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर 10 अगस्त को राजभवन के समक्ष रोजगार अदालत लगाया जायेगा। इसमें जज के तौर पर राज्य के शिक्षाविद और सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। बैठक में कौशिक कुमार, अभिनव भगत और अमित कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS