ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
दुकानदारों का प्रतिनिधिमंडल सहाय से मिला
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 6:45:07 PM
दुकानदारों का प्रतिनिधिमंडल सहाय से मिला

रांची, (हि.स.)। एचईसी प्रबंधन की ओर से विधानसभा चौक के समीप से हटाए जा रहे दुकानदारों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय से मिला। 

दुकानदारों ने सहाय को बताया कि एचईसी प्रबंधन द्वारा विधानसभा चौक के समीप लगने वाले सभी दुकानों को हटा दिया गया है। उन्होंने बताया कि वे दुकानों को अचानक हटाए जाने के बाद उनको घर चलाना एवं बच्चों का पढ़ना मुश्किल हो गया है। दुकानदारों ने बताया कि वह यहां पर 25 वर्षों से दुकान लगा रहे हैं। सहाय ने दुकानदारों की बातों को सुनने के बाद आश्वासन दिया कि इस मामले में वह एचईसी के सीएमडी से बात करके जल्द से जल्द कोई रास्ता निकालेंगे। सहाय से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रमोद मिश्रा, अनिल कुमार सिंह सहित अन्य लोग शामिल रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS