ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
राष्ट्रपति चुनाव : दिल्ली की यूपीए की बैठक में नहीं शिरकत करेंगे बाबूलाल मरांडी
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 6:03:24 PM
राष्ट्रपति चुनाव : दिल्ली की यूपीए की बैठक में नहीं शिरकत करेंगे बाबूलाल मरांडी

रांची,  (हि.स.)। राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी एकता में बिखराव रुकने का नाम नहीं ले रही है । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के बाद झारखंड की विपक्षी पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी भी इससे किनारा कर लिया है ।
गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में होने वली संप्रग घटक दलों की बैठक में झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी नहीं हिस्सा लेंगे । पार्टी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपने को तटस्थ रखने का फैसला लिया है । पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र तिवारी ने यहां बताया कि श्री मरांडी अभी धनबाद में है ऐसे में यूपीए दलों की बैठक में शामिल होना सम्भव नहीं है ।
गौरतलब हो कि 21 जून को ही राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन दिल्ली यूपीए फोल्डर की बैठक में भाग लेने के लिए जा चुके हैं| वहीं राजद अध्यक्ष से 21 जून को हेमंत सोरेन की मुलाकात में भी इसी को लेकर बातचीत हुयी थी । राजद अध्यक्ष लालू यादव गुरुवार को चारा घोटाला मामले में सीबीआई की अदालत में पेशी के बाद बैठक में भाग लेने दिल्ली जायेंगे।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS