ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
झारखंड नवनिर्माण दल ने दिया धरना
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 7:30:55 PM
झारखंड नवनिर्माण दल ने दिया धरना

रांची, (हि.स.)। राज्य में पूर्ण शराबबंदी को लेकर झारखंड नवनिर्माण दल के बैनर तले शुक्रवार को राजभवन के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना का नेतृत्व करते हुए दल विजय सिंह ने कहा कि अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हम बीते कई दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन हर बार आश्वासन ही मिलता रहा है। इसीलिए इस बार हमने अपनी मांगों को लेकर राजभवन के समक्ष धरना दिया है। 

उन्होंने प्रदेश की सरकार को सचेत करते कहा कि अगर सरकार हमारी मांगों को जल्द पूरा नहीं करती है, तो आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारी मांगों में सीएनटी और एसपीटी एक्ट में हुए संशोधन को वापस लेने, सर्वसहमति से स्थानीय नीति बनाने, महिला सुरक्षा की गारंटी देने सहित अन्य मांग शामिल हैं। इस मौके पर कामेश्वर तिवारी, प्रकाश उरांव सहित अन्य लोग शामिल थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS