ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
श्रमिक संघ 16वें दिन भी रहा आंदोलन पर
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 1:02:48 PM
श्रमिक संघ 16वें दिन भी रहा आंदोलन पर

रांची, (हि.स.)। स्थायीकरण और ठेकेदारी प्रथा को खत्म करने की मांग को लेकर पिछले 15 दिनों से राजभवन के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठे झारखंड विद्युत सप्लाई तकनीकी श्रमिक संघ का आंदोलन 16 वें दिन सोमवार को भी जारी रहा। 

संघ के दर्जनों सदस्य धरना स्थल पर जमा हुए हैं। यह जानकारी सोमवार को संघ के अध्यक्ष अभिजीत कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि पिछले 15 दिनों से संघ के लोग भूख हड़ताल पर बैठे हैं, लेकिन अभी तक न ही राज्य सरकार और ना ही विभाग की ओर से कोई पहल की गई है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार हमारी मांगों को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही है, इसी को लेकर 30 मई को संघ के लोग आमरण अनशन पर बैठेंगे। सरकार जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि आंदोलन के क्रम में संघ के कई लोगों की तबीयत बिगड़ी है, जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगों को जल्द पूरा नहीं करती है तो संघ के लोग आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS