ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जिला मुख्यालयों में 27 को धरना देगा जदयू
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 5:53:47 PM
जिला मुख्यालयों में 27 को धरना देगा जदयू

रांची,  (हि.स.)। देश में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ जिला युवा जदयू और जदयू महानगर शनिवार को सभी जिला मुख्यालयों में धरना देगा।
यह निर्णय शुक्रवार को जदयू महानगर और जदयू युवा की संयुक्त बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता अखिलेश कुमार राय ने की। बैठक में यह भी निर्णय हुआ कि बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ राजभवन के जदयू धरना देगा।

बैठक में महानगर जदयू के अध्यक्ष संजय सहाय ने कहा कि मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने के बाद भी बेरोजगारी कम नहीं हुई है। मोदी सरकार ने वादा किया था कि प्रतिवर्ष एक करोड़ रोजगार देंगे। पर सरकार ऐसा करने में विफल रही है। ऐसे में देश के नौजवानों में आक्रोश है। आनेवाले समय में युवा मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे। धरना कार्यक्रम में युवा जदयू के रांची महानगर प्रभारी रामअवतार मेहता उपस्थित रहेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS