ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड
कार्मिक प्रबंधक ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 3:10:30 PM
कार्मिक प्रबंधक ने की आत्महत्या

रामगढ़,(हि.स.)। सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल नई सराय रामगढ़ में पदस्थापित कार्मिक प्रबंधक तनुश्री हैना ने आत्महत्या कर ली । रामगढ़ पुलिस को शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि डॉक्टर कॉलोनी में रहने वाली कार्मिक प्रबंधक तनुश्री हैना दो दिनों से घर में बंद हैं।
इसके बाद रामगढ़ थाना पुलिस डॉक्टर कॉलोनी पहुंची । रामगढ़ थाना पुलिस केंद्रीय अस्पताल नईसराय के महिला अधिकारी तनुश्री के घर पहुंची और भीतर प्रवेश किया तो उसका शव पड़ा मिला । वही पलंग पर से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला। डॉक्टर कॉलोनी में अकेले रहने वाली महिला अधिकारी की मौत की खबर से सभी भौंचक्के रह गए । रामगढ़ थाना पुलिस ने पाया कि मृतक अधिकारी के मुंह से लार गिर रही थी।
पुलिस दो बिंदुओं पर जांच कर रही है । पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों पर जांच कर रही है । पुलिस अधिकारियों ने सुसाइड नोट में क्या लिखा मिला है इसकी जानकारी नहीं दी है । पुलिस के अनुसार अस्पताल की कार्मिक प्रबंधक तनुश्री ने दो दिन पूर्व ही आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के घरवालों को भी सूचना कर दी गई है । घटना की सूचना मिलने पर रामगढ़ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि प्रकाश, रामगढ़ की प्रभारी थाना प्रभारी विद्यावती ओहदार सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS