ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रामगढ़ कारा में कैदी ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 7:52:59 PM
रामगढ़ कारा में कैदी ने की आत्महत्या

रामगढ़, (हि.स .) । उम्रकैद की सजा पाये कैदी डालचंद महतो ने शुक्रवार सुबह 12 बजे रामगढ़ उपकारा के खंड A के शौचालय में वेंटिलेटर की रॉड में गमछे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता तब चला जब उपकारा प्रबंधन ने दोपहर को कैदियों को अपने-अपने बैरक में भेजना शुरू किया। इस दौरान एक कैदी कम नजर आया। इसके बाद जेल के अंदर एक कैदी की खोजबीन शुरू हुई और इसी क्रम में वह कैदी फंदे पर लटका नजर आया। 

कारा के भीतर पहली बार आत्महत्या की घटना घटने के बाद खलबली मच गई। इस संबंध में रामगढ़ के एसपी किशोर कौशल से पूछने पर बताया कि की डालचंद महतो नाम का एक कैदी ने गले में गमछी बांधकर आत्महत्या कर ली है। 
गौरतलब है कि डालचंद महतो मांडू प्रखंड के कुज्जू थाना क्षेत्र के बोंगावार का रहने वाला था। हत्या के एक मामले में रामगढ़ न्यायालय ने लालचंद महतो उम्रकैद की सजा सुनायी थी। आठ जून को अदालत ने उसे सजा सुनायी थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS