ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अरविंद केजरीवाल ने उप राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- अब नहीं होंगी इस तरह की अप्रिय घटनाएं
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 6:35:36 PM
अरविंद केजरीवाल ने उप राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- अब नहीं होंगी इस तरह की अप्रिय घटनाएं

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। अधिकारियों ने दिल्ली सरकार से बात करने से इनकार कर दिया है। अधिकारी सरकार की किसी भी बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं। दिल्ली में पैदा हुई इस स्थिति पर कामकाज लंबित हो रहा है। इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शुक्रवार को उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की। 

 
मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों को बताया कि उप राज्यपाल से मुलाकात कर उन्होंने दिल्ली की स्थिति से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने उप राज्यपाल को अवगत कराया कि अधिकारी पिछले 2-3 दिनों से ना तो दफ्तर आ रहे हैं और ना ही किसी मंत्री के फोन उठा रहे हैं। अधिकारियों के ना आने से कई महत्वपूर्ण बैठकें रद्द करनी पड़ीं।
 
उन्होंने बताया कि उप राज्यपाल ने कहा कि वे अधिकारियों से बात करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि अधिकारी दिल्ली सरकार के कामकाज में सहयोग करेंगे। काम में किसी भी तरह की कोई रुकावट नहीं आएगी। मनीष सिसोदिया ने बताया कि उप राज्यपाल ने कहा कि वे अधिकारियों की तरफ से आश्वासन देते हैं कि अधिकारी दिल्ली सरकार की हर बैठक में मौजूद रहेंगे और मंत्रियों के साथ मिलकर काम करेंगे।
म उसका निपटारा करेंगे।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS