ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
योगी सरकार के बजट को विपक्ष ने बताया केवल कागज का पुलिंदा
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2018 5:18:14 PM
योगी सरकार के बजट को विपक्ष ने बताया केवल कागज का पुलिंदा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शुक्रवार को वित्तीय वर्ष 2018-19 के लिए वार्षिक बजट पेश किया। मगर विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में शुक्रवार को वित्तीय वर्ष 2018-19 के लिये पेश बजट को ‘निराशाजनक‘ करार दिया है। विधानसभा में सपा और विपक्ष के नेता राम गोविन्द चैधरी ने कहा कि इस निराशाजनक बजट में 75 प्रतिशत योजनाएं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम हैं। ऐसा लगता है कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार को केन्द्र की मोदी सरकार ही चला रही है.

 
उन्होंने कहा कि यह बजट किसान, नौजवान और गरीब विरोधी है। इससे जनता का भला नहीं होगा. बसपा विधानमण्डल दल के नेता लालजी वर्मा ने भी बजट को निराशाजनक बताते हुए कहा कि इसमें दलितों के उत्थान के लिये कोई इंतजाम नहीं किया गया है। अभी पिछले बजट की धनराशि ही नहीं खर्च हुई है और सरकार केन्द्र की योजनाओं का जिक्र करके अपनी पीठ थपथपा रही है। 
 
कांग्रेस विधानमण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने कहा कि प्रदेश की 22 करोड़ जनता को इस बजट से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन आज वे सब धूमिल हो गईं उन्होंने कहा कि बजट जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरा है. इसमें स्वास्थ्य सेवाओं और गांवों के विकास के लिये कुछ नहीं है। यह केवल कागज का पुलिंदा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS