ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आदिवासी छात्र संगठन ने किया अपनी मांगों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2018 1:11:01 PM
आदिवासी छात्र संगठन ने किया अपनी मांगों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन

चिरांग। चिरांग जिला शहर शुक्रवार की सुबह आदिवासी छात्र संगठनों ने अपनी मांगों के समर्थन में विरोध-प्रदर्शन का आयोजन किया। छात्र संगठनों ने अपनी मांगों के समर्थन में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर पथावरोध कर वाहनों की आवाजाही काफी देर तक अवरुद्ध कर दिया।

आंदोलनकारी छात्र संगठनों ने सरकार आदिवासी लोगों को जनजाति का दर्जा देने, भूमि का पट्टा देने समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में छात्र व उसके समर्थक राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर वाहनों की आवाजाही को ठप कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से समझाकर हटाया। उसके बाद वाहनों की आवाजाही सामान्य हो पाई। इस दौरान घंटों वाहन सड़क के दोनों ओर फंसे रहे, जिसके चलते लंबा जाम लग गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS