ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
पुलिस ने 3 नक्सलियों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 4:40:11 PM
पुलिस ने 3 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ की बीजापुर जिला पुलिस ने दबिश देकर सहायक आरक्षक की हत्या में शामिल 3 नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनके खिलाफ पहले से ही स्थायी वारंट लंबित हैं।
बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि कुटरू थाने से पुलिस का संयुक्त बल गश्त सर्चिंग के लिए रवाना किया गया था। ग्राम केतुलनार के निकट जंगल में कुछ संदिग्ध किस्म के लोग पुलिस को देखकर भागने लगे, जिनका पीछा कर पुलिस ने 3 नक्सलियों राजू ताती, हड़मो पोडिय़ामी जनमिलिशिया सदस्य एवं बुधराम पडिय़ाम डीकेएएमएस सदस्य को दबोच लिया गया। 
उन्होंने बताया कि पकड़े गये तीनों ही नक्सली हत्या, हत्या का प्रयास, आगजनी, अपहरण, लूटपाट, पुलिस पर फायरिंग, बारूदी विस्फोट एवं सड़क काटने जैसी संगीन वारदातों में शामिल रहे हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS