ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मुख्यमंत्री योगी से मिली चंदन की बहन, मिला मदद का आश्वासन
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 3:10:58 PM
मुख्यमंत्री योगी से मिली चंदन की बहन, मिला मदद का आश्वासन

लखनऊ । कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता की बहन अपने परिवार के साथ राजधानी लखनऊ पहुंची। यहां चंदन के परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लाल बहादुर शास्त्री भवन ’एनेक्सी’ पहुंचकर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने चंदन के परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि सरकार उनके साथ है और दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ाये जाने के भी निर्देश दिये। साथ ही कहा कि परिवार को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।
मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद चंदन गुप्ता की बहन कीर्ति गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया। वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनसे मिलने पहुंची थी। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और बचे हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। चंदन गुप्ता की बड़ी बहन कीर्ति ने रोते हुए बताया कि जब योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने थे तो उनके भाई ने पटाखे फोड़कर ख़ुशी मनाई थी लेकिन मेरे भाई की मौत पर वह नहीं आये, उन्हें आना चाहिए था। अगर वह घर नहीं आते तो वह मंदिर में आ सकते थे। हंसते खेलते परिवार को चंदन की मौत से तगड़ा झटका लगा है।
गौरतलब है कि कासगंज जिला में गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा के दौरान दो वर्गों के युवक भिड़ गए थे। युवकों के बीच कहासुनी, मारपीट के बाद पथराव फायरिंग भी हुई। इसमें एक युवक को चोट आई और आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हुए थे। मारपीट व पथराव तेज होने की वजह से तिरंगा यात्रा निकाल रहे युवक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुए। इस दौरान फायर भी किए गए, जिसमें चंदन गुप्ता की मौत हो गई। हिंसा के मुख्य आरोपी सहित 100 अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि अभी भी शहर में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS