ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बैंक व एटीएम लूटने में बदमाश हुए नाकाम, तोड़फोड़ कर भागे
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 4:57:46 PM
बैंक व एटीएम लूटने में बदमाश हुए नाकाम, तोड़फोड़ कर भागे

कानपुर (हि.स.)। जनपद के चौबेपुर थाना इलाके में पुलिस की मुस्तैदी को धता बताते हुए वारदात में नाकाम होने पर बदमाश बैंक व एटीएम में तोड़फोड़ कर भाग निकले। शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी होते ही बैंक मैनेजर की सूचना पर पुलिस पहुंची और फील्ड यूनिट के साथ जांच करते हुए कार्यवाही में जुट गई।
चौबेपुर कस्बे में यूको बैंक है। बैंक के बाहर एक तरफ एटीएम मशीन भी लगी हुई है। गुरूवार देर रात बैंक में नकाबपोश चार-पांच बदमाश पहुंचे और बैंक के शटर में लगे ताले तोड़ दिये। लेकिन इसके बाद लगे लोहे के चैनल के ताले बदमाश नहीं तोड़ सके। काफी देर तक जब चैनल के ताले नहीं खुले तो बदमाश बाहर लगे एटीएम से नकदी लूटने पहुंचे। यहां पर एटीएम की स्क्रीन और कैश रैक को तोड़ने का प्रयास किया। सफलता न मिलने पर बदमाशों ने पूरी एटीएम मशीन को उखाड़ने की कोशिश की। काफी प्रयास के बाद जब बदमाश कामयाब नहीं हुए तो भाग निकले। नकाबपोश बदमाशों की पूरी हरकत एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
शुक्रवार सुबह जब बैंक मैनेजर स्वाति दास बैंक खोलने पहुंची और ताले टूटे देखें तो उनके होश उड़ गये। उन्होंने मामले की जानकारी विभागीय अफसरों को देते हुए पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही बैंक के डिप्टी जोनल हेड गजेन्द्र कुशवाहा, पुलिस उपाधीक्षक बिल्हौर मनोज गुप्ता, चौबेपुर इंस्पेक्टर धीरेन्द्र सिंह के साथ पहुंचे। उन्होंने डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम को बुलाते हुए जांच पड़ताल की। जांच के दौरान सीसीटीवी में कैद फुटेज देखा गया तो उसमें चार-पांच नकाबपोश बदमाश हाथों में टार्च लिए देखे गये। पुलिस ने बुधवार सुबह से लेकर गुरुवार रात तक की फुटेज को कब्जे में लेकर उसकी गहन पड़ताल की।
माना जा रहा है कि बदमाशों ने योजना के तहत वारदात को अंजाम देने से पूर्व बिजली गुल कर दी और टार्च की रोशनी में घटना करने में जुट गये। सीओ बिल्हौर ने बताया कि खोजी कुत्ता घटनास्थल से बार-बार कुछ दूर स्थित कार बाजार तक जाकर रूक जाता था। इससे माना जा रहा है कि बदमाशों ने पहले बैंक की रैकी की होगी। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर फुटेज के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी में लग गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS