ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कोहरे के चलते कई वाहन टकराए, चालक समेत नेपाल के दो नागरिकों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2018 2:25:14 PM
कोहरे के चलते कई वाहन टकराए, चालक समेत नेपाल के दो नागरिकों की मौत

बहराइच (हि.स.)। बहराइच-नानपारा हाइवे पर गुरुवार की भोर में घने कोहरे के कारण आपस में चार वाहन टकरा गए जिससे कार सवार नेपाल के दो व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं। इस हादसे के बाद हाइवे पर आवागमन ठप हो गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को हाई-वे से हटवाया। पुलिस को कार के भीतर फंसे मृतकों के शवों को बाहर निकलवाने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। घायलों को जिला अस्पताल बहराइच लाकर भर्ती कराया गया है। पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
रिसिया थाना अंतर्गत बहराइच-नानपारा हाइवे पर किशनपुर चौराहा के पास गुरुवार सुबह करीब चार बजे घने कोहरे के कारण गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली व पिकप में भिड़न्त हो गई जिससे हाइवे अवरुद्ध हो गया। हाई-वे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। लोग ट्रैक्टर ट्राली को हटाने में जुटे हुए थे। तभी हाई-वे पर खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार में आई टीयूवी कार पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए जिससे कार में सवार चालक नेपाल राष्ट्र के नेपालगंज के बांके निवासी 52 वर्षीय मुनव्वर पुत्र मोहम्मद हसन व 45 वर्षीय रोशन शाह पुत्र अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक रोशन कहां का रहने वाला है, इसका पता नहीं चल सका है। मृतक मुनव्वर का 30 वर्षीय बेटा इमरान व काठमांडू के खारकोट निवासी 35 वर्षीय शांताराम पुत्र तेज बहादुर व 30 वर्षीय अघोर खड़का पुत्र अर्जुन खड़का इस हादसे में घायल हुए हैं। पुलिस में मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल बहराइच में भर्ती कराया है। टक्कर के बाद मुनव्वर व रोशन शाह के शव कार में फंस गए थे जिन्हें बाहर निकालने में पुलिसकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
रिसिया थाना अध्यक्ष मंजू पांडेय ने बताया कि पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है। हाई-वे से वाहनों को हटवाकर आवागमन बहाल कराया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS