ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पशु मेला लगाकर किसानों को किया जाएगा जागरुक
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 12:54:51 PM
पशु मेला लगाकर किसानों को किया जाएगा जागरुक

महासमुंद (हि.स.)। सिरपुर महोत्सव में 31 जनवरी को एक दिवसीय जिला स्तरीय पशु मेले का आयोजन किया जा रहाह है। सिरपुर स्थित शासकीय हाईस्कूल के मैदान में पशु मेले में जिले के पशुपालक दुधारू गाय, संकर बछिया, स्वस्थ बछड़ा, बैल, भैंस ,भैसा, सांड, बकरा-बकरी,सुकर वर्ग के पशु और कुक्कुट वर्ग के पक्षी शामिल कर सकेंगे।
प्रत्येक वर्ग में प्रथम, द्वितीय, तृतीय और तीन-तीन सांत्वना पुरस्कार तथा सभी प्रतिभागी पशु पालकों को प्रमाण पत्र जनप्रतिनिधियों के माध्यम से वितरित किए जाएंगे। पशु चिकित्सा विभाग के उप संचालक डॉ डीडी झारिया ने जिले के सभी कृषकों को अपने पशु पक्षियों का पंजीयन सुबह 8 बजे से 10 बजे तक पशु मेला स्थल में कराने को कहा है। उन्होंने कृषक पशुपालक भाइयों से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS