ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बीगोद में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के रोड शो ने बदली फिजां
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 3:37:10 PM
बीगोद में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के रोड शो ने बदली फिजां

भीलवाड़ा (हि.स.)। जिले के मांडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लोह नगरी के नाम से विख्यात बीगोद कस्बे में रोड शो किया। करीब दो घंटे के रोड शो ने बीगोद कस्बे एवं आसपास के गावों में भाजपा की फिजां को ही बदल दिया। रोड शो के दौरान यहां अल्पसंख्यक समुदाय के भी सैकड़ों की तादाद में महिला-पुरुष ने भाग लेकर मुख्यमंत्री का स्वागत व सम्मान किया।
राउमा विद्यालय में बनाये गये हेलीपेड पर मुख्यमंत्री ने पहुंच कर भाजपा नेताओं से मुलाकात कर मंत्रणा की तथा बाद में रोड शो प्रांरभ किया। कस्बे के प्रमुख मार्गों पर उमड़ी हजारों की तादाद में भीड़ से खुली जीप में सवार मुख्यमंत्री ने हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। खुली जीप में उनके साथ प्रभारी मंत्री यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी भी मौजूद रहे।
रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री का जगह-जगह महिला-पुरुष एवं युवाओं ने दुपट्टे व माला पहनाकर तथा शाॅल ओ्वागत किया। युवा इस दौरान सेल्फी लेने से भी नहीं चूके। चमन चैराहा के पास अल्पसंख्यक समुदाय की भीड़ को देखकर उत्साहित मुख्यमंत्री जीप से नीचे उतर पर लोगों के बीच पहुंची और वहां पर उनको संबोधित करते हुए बीगोद में कराये गये विकास कार्यों की बात की तथा निकट भविष्य में कराये जाने वाले कार्यों की जानकारी दी तो भीड़ में भाजपा व प्रत्याशी के पक्ष में जोरदार नारेबाजी हुई। यहां से रोड शो करते हुए मुख्यमंत्री राजे मालीखेड़ा में भगवान भैरवनाथ के मंदिर में पहुंची। यहां उनके साथ भाजपा प्रत्याशी शक्तिसिंह हाड़ा भी मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री ने करीब पांच मिनट तक मंदिर में रुककर वहां आशीर्वाद मांग और धोक लगाकर मांडलगढ़ सहित प्रदेश के तीनों उपचुनाव में भाजपा की जीत के साथ ही प्रदेश में खुशहाली की कामना की। दर्शन करने के बात मुख्यमंत्री ने कहा कि वो मुख्यमंत्री के रूप में यहां नहीं आयी है, वो तो केवल दर्शन व आशीर्वाद लेने के लिए ही बीगोद पहुंची है। बीगोद में रोड शो में जो भीड़ उमड़ी है, उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वातावरण किसके पक्ष में है। उन्होेंने जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए कहा कि प्रदेश की तीनों सीटे जीतेंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS