ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जनता की सेवा कर विश्वास जीतना हमारा लक्ष्य-पुलिस महानिदेशक
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2018 4:01:26 PM
जनता की सेवा कर विश्वास जीतना हमारा लक्ष्य-पुलिस महानिदेशक

 लखनऊ, (हि.स.)। उप्र पुलिस महानिदेशक ओमप्रकाश सिंह ने गणतन्त्र दिवस के सम्बो​धन में कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस का लक्ष्य जनता की सेवा करके विश्वास जीतना है। आज गणतन्त्र दिवस पर हम सभी जनता की सेवा का संकल्प लेते हैं। 

पुलिस मुख्यालय पर गणतन्त्र दिवस के अवसर पर पुलिस महानिदेशक ओमप्रकाश सिंह ने ध्वजारोहण किया और उत्कृष्ट एवं सेवा कार्यो को करने वाले पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया। पुलिस महानिदेशक ने उक्त अवसर पर अपने संदेश में कहा कि जनता की सेवा का संकल्प लेना जरूरी है और पुलिस को अपने व्यवहार, आचरण और सेवा से जनता का विश्वास जीतना है। 
 
पुलिस महानिदेशक ने कहा कि आज 69 वें गणतंत्र दिवस पर अपने नायकों और वीरों को नमन करते हैं। उन सभी देश के सपूतों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उप्र पुलिस अच्छा कार्य कर रही है और पिछले दिनों बेहतर कार्य का प्रदर्शन किया गया हैं। समाज में शांति, सद्भाव व कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारा उद्देश्य हैं। राष्ट्रविरोधी शक्तियों, आतंकवाद एवं साम्प्रदायिक ताकतों, जातिवादियों, तस्करों से आज देश को चुनौती हैं और इनसे भी हमें निपटना होगा। 
 
उन्होंने कहा कि उप्र पुलिस के सामने तमाम चुनौतियां है तो आधुनिक संसाधन भी हैं। गणतन्त्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रधर्म के कर्तव्य को याद करना जरूरी है। जनता की सेवा और कमजोर वर्ग के प्रति संवेदना, सम्मान का संकल्प करना हैं। पुलिस के कार्य से लोगों को सुरक्षा मिले और ये कार्य हम करते रहें। गणतन्त्र दिवस की सभी को शुभकामनाएं और बधाई हैं। 
पुलिस महानिदेशक द्वारा गणतन्त्र दिवस पर विभिन्न पदकों के लिए चयनित अधिकारियों में मुख्यालय में तैनात समस्त अधिकारियों को सम्मान दिया गया। बाकि पुरस्कारों के वितरण के लिए जोन के अनुसार अधिकारियों को निर्देश दे दिये गये थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS