ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जैसलमेर के भारत-पाक सीमावर्ती इलाके में सेटेलाइट फोन के साथ दो विदेशी हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2018 12:45:03 PM
जैसलमेर के भारत-पाक सीमावर्ती इलाके में सेटेलाइट फोन के साथ दो विदेशी हिरासत में

जैसलमेर (हि.स.)। गणतंत्र दिवस के अवसर पर अलर्ट सुरक्षा एजेंसियों,मिलिट्री इंटेलिजेंस व पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में गुरुवार देर रात सीमावर्ती जैसलमेर के पोकरण में दो सऊदी अरब के नागरिकों को अवैध रूप से सेटेलाइट थुरिया फोन के साथ संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया है।
हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध अरब के नागरिक अलसभान तलाल मोहम्मद व अलसमरा मौजिद अब्दुल के साथ एक अन्य संदिग्ध हैदराबाद के निवासी को भी पकड़ा है। सभी के पास 10 सामान्य फोन भी मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

वे किस मकसद से यहां आए थे तथा सेटलाइट फोन से वे किस से बात कर रहे थे उनसे सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। गणतंत्र दिवस पर अलर्ट मिलिट्री इंटेलिजेंस व पुलिस की यह बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है क्योंकि जैसलमेर जिला पाकिस्तान की सीमा से सटा हुआ है और यहां पर सेटेलाइट फोन उपयोग में लाने पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS