ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बवाना हादसा : केजरीवाल ने पीड़ित परिवारों को सौंपे मुआवजे के चेक
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 7:57:44 PM
बवाना हादसा : केजरीवाल ने पीड़ित परिवारों को सौंपे मुआवजे के चेक

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बुधवार को बवाना अग्निकांड में मृतकों के पीड़ित परिजनों को मुआवजे की राशि के चेक उनके घर जाकर सुपुर्द किए। 

 
उल्लेखनीय है कि हाल ही में राजधानी के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक अवैध रूप से चल रही पटाखा गोदाम में 17 लोगों की झुलसने से मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थे। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने घटना के दिन शनिवार को ही हादसे में मृतकों के परिजनों को पांच लाख तथा घायल को एक लाख रूपए का मुआवजा देने की घोषणा की थी। सरकार ने इस घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं।
 
इसी सिलसिले में आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा करते हुए कहा कि केजरीवाल ने प्रभावितों के परिजनों से मुलाकात करने के बाद उन्हें चेक सौंपे तथा दिल्ली सरकार की तरफ से आगे भी हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS