ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
सेटेलाइट चिकित्सालय के नाम पर जनता के साथ हुआ धोखा : मेघवाल
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2018 2:13:02 PM
सेटेलाइट चिकित्सालय के नाम पर जनता के साथ हुआ धोखा : मेघवाल

भीलवाडा  (हि.स.)। जिले के शाहपुरा में सोमवार सुबह विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल पहुंचे जहां शिक्षक काॅलोनी में अनिल चौधरी के निवास पर पूर्व पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल ने कहा कि उनके वर्तमान कार्यकाल में शाहपुरा को विकास की कई सौगातें दी गई हैं। अगले वर्ष की योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कई ऐसी बड़ी परियोजनाएं हैं जिनका खाका तैयार कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य उनके दिमाग में हैं जिनका खुलासा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि समय पर काम न हुआ अगर तो अनावश्यक आलोचना सहन करनी पड़ेगी है।
शाहपुरा में सेटेलाइट चिकित्सालय के स्तर को लेकर मेघवाल ने कहा कि सेटेलाइट चिकित्सालय के नाम पर 1985 से आज तक शाहपुरा की जनता के साथ धोखा किया गया। शाहपुरा में सेटेलाइट चिकित्सालय केवल नाम का ही था, सुविधाओं के बारे में पिछली सरकारों ने कभी सोचा ही नहीं। इसी कारण यहां के चिकित्सालय की तरक्की भी रुक गई है, अब उसे उनके स्तर पर ठीक करने का कार्य किया जा रहा है।
इसके बाद मेघवाल शाहपुरा क्षेत्र के खामोर गांव पहुंचे जहां उन्होंने इंडेन गैस एजेंसी का उद्घाटन किया तथा उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को गैस कनेक्शन का वितरण भी किया। मेघवाल का बिलिया में आनणा देवनारायण खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के बाद जयपुर जाने का कार्यक्रम है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS