ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भारत का मस्तक किसी भी सूरत में झुंकने नहीं देंगे-राजनाथ
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2018 5:08:58 PM
भारत का मस्तक किसी भी सूरत में झुंकने नहीं देंगे-राजनाथ

बाराबंकी (हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत अब कमजोर देश नही रहा, अब वह मजबूत देश बन चुका है। विश्व समुदाय की भारत के प्रति धारणा बदल चुकी है। उन्होंने कहा कि परिस्थितयां कितनी भी प्रतिकूल क्यों न हों हम भारत का मस्तक किसी भी सूरत में झुंकने नहीं देंगे।
राजनाथ सोमवार को यहां देवा इलाके के माती कस्बे के माती पुल पर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट आउटर रिंगरोड के निर्माण कार्य का निरिक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब में यह बात कही। उन्होंने कहा कि आज वह अच्छे काम के लिए आये हैं इसलिए किसी भी मुद्दे पर राजनैतिक टिप्पणी नही करेंगे, मगर जब बात देश की आयी तो राजनाथ सिंह अपने आप को रोक नहीं सके।
केंद्रीय गृहमंत्री लखनऊ के सांसद भी हैं और उन्ही के प्रस्ताव पर रिंगरोड का निर्माण हो रहा है। उन्होंने चल रहे निर्माण कार्य पर सन्तोष व्यक्त किया। राजनाथ ने कहा कि इस रिंगरोड के बन जाने से लखनऊ महानगर को जाम से निजात मिल जाएगी और बाराबंकी का भी बडे़ स्तर पर विकास होगा।
यह रिंगरोड 104 किलोमीटर लम्बा होगा। राजनाथ ने कहा कि इस रिंगरोड के बन जाने से विकास के साथ-साथ लाखों लोगों के रोजगार के लिहाज से भी यह बेहद अहम होगा। आने वाले तीन वर्षों में यह काम पूरा हो जाने की सम्भावना है।
राजनाथ के साथ प्रदेश सरकार के ग्राम विकास मन्त्री महेन्द्र सिंह, विधि मन्त्री बृजेश पाठक और बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत सहित अन्य विधायक और नेता मौजूद रहे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS