ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रेस्टोेरेंट मैनेजर हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार, इनोवा कार जब्त
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 12:31:48 PM
रेस्टोेरेंट मैनेजर हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार, इनोवा कार जब्त

गुवाहाटी (हि.स.)। असम के गुवाहाटी में गत 14 जनवरी को हुए एक हत्याकांड मामले में पुलिस ने रविवावर को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या के लिए उपयोग में लाई गई इनोवा कार को भी पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है।
उल्लेखनीय है कि 14 जनवरी को माघ बिहू के उरुका की रात गुवाहाटी के नागामिज रेस्टोरेंट के मैनेजर भूपेंदर सिंह को इनोवा कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से इनोवा कार की तलाश में राजधानी पुलिस जुटी हुई थी। इस दुर्घटना की गुत्थी सुलझाने में विफल रहने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए लगातार छानबीन में जुटी रही।
पुलिस ने इस दुर्घटना में शामिल इनोवा कार को ऊपरी असम के शिवसागर जिले की ओर जाते समय टियोक में पुलिस द्वारा जब्त कर लिया। हालांकि इस गाड़ी के साथ गिरफ्तार किए गए चालक ने गुवाहाटी में हुए दुर्घटना की बात से इंकार किया है। गाड़ी से किसी भी प्रकार की इन दिनों कोई भी दुर्घटना न होने का ड्राइवर ने बयान दिया है। पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS