ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कांग्रेसियों ने युवा उद्घोष कार्यक्रम का किया विरोध, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 1:50:50 PM
कांग्रेसियों ने युवा उद्घोष कार्यक्रम का किया विरोध, गिरफ्तार

वाराणसी, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी शनिवार को सर्द मौसम में भी राजनीतिक सरगर्मी से गर्माया रहा । भाजपा के युवा उद्घोष कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के काशी विद्वापीठ में पहुंचने के पूर्व ही कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता विरोध में सड़क पर उतर आये। 

कार्यक्रम स्थल विद्यापीठ मैदान के बाहर सड़क पर जुटे कांग्रेस सेवादल और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। यह देख वहां मौजूद पुलिस बल सकते में आ गया। तत्काल अफसरों के नेतृत्व में फोर्स ने कार्यकर्ताओं को खदेड़ना चाहा तो वे धक्का-मुक्की पर उतर जमकर प्रर्दशन करने लगे। पुलिस बल प्रयोग से नाराज पूर्व विधायक अजय राय और सेवादल के जिलाध्यक्ष हरीश मिश्र,युवा कांग्रेस के राघवेन्द्र चौबे के अगुवाई में कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गये। कांग्रेसजनों का आरोप था कि भाजपा शिक्षा के मंदिर में राजनैतिक कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। इस दौरान वह परिसर में आयोजित कार्यक्रम को रद्द करने की मांग भी करते रहे । लगातार उग्र विरोध को देख पुलिस बल ने पूर्व विधायक सहित सभी कार्यकर्ताओं और एनएसयूआई से जुड़े छात्रों को शांतिभंग की आशंका में हिरासत में लेकर वाहन में बैठाकर कैंट थाने में भेज दिया। उधर भाजपा के कार्यक्रम के विरोध में पूर्व सांसद डॉ.राजेश मिश्र और पूर्व विधायक अजय राय की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च भी निकाला। मार्च के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना भी साधा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS