ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ से अजमेर के लिए चलीं सस्ती जनरथ एसी बसें
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 1:22:39 PM
लखनऊ से अजमेर के लिए चलीं सस्ती जनरथ एसी बसें

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) ने यात्रियों की सुविधा के लिए शनिवार को लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से एक जोड़ी सस्ती जनरथ एसी बसें अजमेर के लिए रवाना कीं।
अवध डिपो की एआरएम अम्ब्रीन अख्तर ने बताया कि ये सस्ती एसी जनरथ बसें शनिवार को लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से सुबह साढ़े आठ बजे अजमेर के लिए रवाना हुईं। ये बसें अगले दिन रात डेढ़ बजे जयपुर रुकते हुए सुबह साढ़े चार बजे तक अजमेर पहुंचेगी। दोनों बस स्टापेज के बीच 879 किलोमीटर की दूरी होगी। इसके लिए यात्रियों को 1510 रुपये किराया देना होगा।
एआरएम अख्तर ने कहा कि टू-बाई-टू सीटर वाली सस्ती एसी जनरथ बसों की मांग यात्री काफी दिनों से कर रहे थे। इन बसों का 13 स्टॉपेज पर ठहराव किया जाएगा, जहां पर यात्री चढ़ और उतर सकेंगे। इन बसों में एडवांस सीटों की बुकिंग हर बस स्टॉपेज के लिए परिवहन निगम की वेबसाइट के अलावा बस अड्डे के टिकट काउंटर व बस कंडक्टर से ​लिया जा सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS