ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर 30 जनवरी तक नहीं बनेंगे प्रवेश टिकट
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 12:51:30 PM
चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर 30 जनवरी तक नहीं बनेंगे प्रवेश टिकट

लखनऊ, (हि.स.)। राजधानी लखनऊ के अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गणतंत्र दिवस की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शनिवार से 30 जनवरी तक प्रवेश (एंट्री) टिकट नहीं बनाए जाएंगे।
हवाई अड्डे के विशेष कार्याधिकारी एसके नारायण ने बताया कि गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को देखते हुए शनिवार से 30 जनवरी तक प्रवेश (एंट्री) टिकट नहीं बनाए जाएंगे। इसके साथ ही इस अवधि में विज़िटर पास भी नहीं बनाए जाएंगे। 
उन्होंने बताया कि हवाई अड्डे पर पार्किंग टोल गेट के आगे बैरियर बनाया गया है। इसके अलावा यात्रियों की तीन स्तर पर जांच की जा रही है। हवाई अड्डे के भीतर और बाहर डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को चेकिंग के लिए तैनात कर दिया गया है।
गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस को देखते हुए सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट गंगा शंकर ने बटालियन के साथ शुक्रवार को हवाई अड्डा परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की जांच की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS