ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कांग्रेस विधायक एवं उद्योगपति अमरीश पटेल के घर आयकर का छापा
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 12:33:25 PM
कांग्रेस विधायक एवं उद्योगपति अमरीश पटेल के घर आयकर का छापा

मुंबई, (हि.स.)। शिरपुर में कांग्रेस विधायक व उद्योगपति अमरीश पटेल के घर तो धुलिया में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक राजवर्धन कदमबांडे के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। इस छापा कार्रवाई से कांग्रेस व राकांपा में हलचल मच गई है। 
गौरतलब है कि आयकर विभाग ने नेताओं, व्यापारियों व उद्योगपतियों के निवास स्थान और कंपनियों में छापा मार कार्रवाई का अभियान शुरू किया है। इसी क्रम में बुधवार को आयकर विभाग ने शिरपुर में कांग्रेस विधायक व उद्योगपति अमरीश पटेल के घर पर छापा मारकर कार्रवाई शुरू कर दिया है। ठीक ऐसी ही कार्रवाई राकांपा के पूर्व विधायक कदमबांडे के घर पर की जा रही है। दोनों नेताओं के घर पर छापामार कार्रवाई में आयकर विभाग के 25 से अधिक अधिकारी व कर्मचारी लगे हुए हैं। धुलिया जिले में एक साथ दो नेताओं के घर पर आयकर विभाग द्वारा की गई छापामार कार्रवाई से राजकीय व उद्योग क्षेत्र में हलचल मच गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS