ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बड़े रेल हादसे की साजिश नाकाम
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 10:49:10 AM
बड़े रेल हादसे की साजिश नाकाम

सिद्धार्थनगर, (हि.स.)। नेपाल सीमा से सटे गोंडा गोरखपुर रेल ट्रैक के शोहरतगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के बड़े हादसे की साजिश नाकाम हो गई है। बुधवार की सुबह रेल ट्रैक को काटकर गोमती एक्सप्रेस को डीरेल करने की बड़ी तैयारी थी। इस मामले को लेकर रेल के आला अफसर जांच में जुट गए हैं।
रेलवे स्टेशन शोहरतगढ़ महथा के बीच में कटी मिली रेल लाइन। गोमती एक्सप्रेस आने के पहले गैंगमैनों की सूझ बूझ से हादसा 
टल गया। रेल कर्मियों ने पटरी को ठीक कर ट्रेन को पास करा दिया है, लेकिन अभी भी पटरी में गैप है। रेेल अफसरों का कहना है की मामले में जांच की जा रही है। सूत्रों की मानें तो नेपाल सीमा पर ये घटना कोई बड़ी साजिश हो सकती है, जबकि रेल अफसरों का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हालांकि अफसर अभी किसी तरह की साजिश से इनकार कर रहे हैं।
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS