ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कमला मिल आग प्रकरण: मोजोज बिस्ट्रो पब का मालिक युग तुली गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 10:15:21 AM
कमला मिल आग प्रकरण: मोजोज बिस्ट्रो पब का मालिक युग तुली गिरफ्तार

मुंबई, (हि.स.)। मुंबई शहर के लोअर परेल क्षेत्र के कमला मिल कंपाउंड में स्थित मोजोज बिस्ट्रो पब के मालिक युग तुली को पुलिस ने सोमवार की रात एनएम जोशी मार्ग से गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि गत माह कमला मिल कंपाउंड में स्थित मोजोज बिस्ट्रो पब में मध्यरात्रि में चल रही पार्टी के दौरान आग लग गई। इस आगजनी में दम घुटने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले के प्रमुख आरोपियों में से एक युग तुली आगजनी की घटना के बाद से गायब था और उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए जमानत मांगी थी लेकिन कोर्ट द्वारा उसे रद्द कर दिया गया था। 

अंततोगत्वा युग तुली सोमवार की रात में एनएम जोशी मार्ग से पुलिस ने आगजनी के मामले में उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में कृपेश संघवी और जिगर संघवी (होटल वन अबव) को 10 जनवरी की रात गिरफ्तार किया था, जबकि 11 जनवरी की सुबह अभिजीत मानकर (होटल वन अबव) को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा, विशाल कारिया को आरोपियों को आश्रय देने के आरोप में नौ जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। युग पाठक (मोजोस बिस्ट्रो पब के दूसरे मालिक), केविन केणी बावा (मैनेजर, वन अबव) और लिसबन स्टेनील लोपेज (मैनेजर, वन अबव) को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS