ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
लखनऊ से पटना व जयपुर के लिए बस रूट का सर्वे पूरा, जल्द चलेंगी जनरथ बसें
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 1:59:53 PM
लखनऊ से पटना व जयपुर के लिए बस रूट का सर्वे पूरा, जल्द चलेंगी जनरथ बसें

लखनऊ (हि.स.)। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से पटना और जयपुर के बीच शुरू होने वाली सस्ती एसी जनरथ बसों के लिए सर्वे का काम पूरा कर लिया है। इसलिए अब जल्द ही दोनों स्थानों के लिए बसें संचालित की जाएंगी।

रोडवेज के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से पटना और जयपुर के बीच शुरू होने वाली सस्ती एसी जनरथ बसों के लिए सर्वे का काम पूरा हो गया है। वहीं सर्वे की रिपोर्ट कैसरबाग बस डिपो के एआरएम को सौंप दी गई है। 
उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार कैसरबाग बस अड्डे से जयपुर के बीच लगभग छह सौ किलोमीटर की दूरी होगी। बीच रास्ते में छह बस स्टापेज होंगे।
अधिकारी ने बताया कि जयपुर और पटना के लिए एक -एक जोड़ी जनरथ बसें जल्द चलाई जाएंगी। बसों की समय सारणी, किराया और स्टापेज की घोषणा भी जल्द होगी। उन्होंने बताया कि दोनों स्थानों के लिए बसों का संचालन कैसरबाग बस अड्डे से रोजाना किया जाएगा। इन बसों में सीटों की बुकिंग ऑनलाइन, टिकट काउंटर व बस कंडक्टर के जरिए हो सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS