ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अमेठी प्रवेश से पहले राहुल ने हनुमान मंदिर में किया दर्शन
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 1:55:24 PM
अमेठी प्रवेश से पहले राहुल ने हनुमान मंदिर में किया दर्शन

लखनऊ (हि.स.)। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीए दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच गये हैं। सोमवार को लखनऊ के अमोसी एअरपोर्ट पर उतरने के बाद उनका काफिला अमेठी के लिए रवाना हो गया। लखनऊ से निकलने के बाद राहुल गांधी ने अमेठी की सीमा में प्रवेश करने से पहले बार्डर पर स्थित चुनवा हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन किया। इस दौरान राहुल गांधी के साथ सांसद प्रमोद तिवारी, एमएलसी दिनेश सिंह, सांसद प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा मौजूद रहे।

राहुल गांधी यहां से निकलने के बाद सीधे अमेठी के सलोन नगर पंचायत के लिए रवाना हो गये। वहीं रास्तें में एक ढ़ाबे पर रूककर राहुल गांधी ने राजबब्बर के साथ चाय भी पी।
इसके बाद दिनभर के कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद राहुल गांधी मुंशीगंज स्थित संजय गांधी अस्पताल के अतिथि गृह पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं दूसरे दिन मंगलवार सुबह राहुल गेस्ट हाउस में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वहां से करीब 11 बजे मुसाफिरखाना पहुंचेंगे जहां नगर में इनका जगह-जगह स्वागत किया जाएगा। मंगलवार को दोपहर 12 बजे गौरीगंज में डाकघर गली से राहुल गांधी पद यात्रा शुरू करेंगे जो हनुमान मंदिर पर समाप्त होगी। राहुल पद यात्रा कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के साथ ही हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेंगे। 
कांग्रेस के प्रवक्ता सिद्धार्थप्रिय श्रीवास्तव ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि राहुल गांधी उस मंदिर में आज पहली बार दर्शन नहीं किये हैं। राहुल गांधी जब भी अमेठी आते हैं वह उस मंदिर में दर्शन जरूर करते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS