ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ के होटल में चार मजदूरों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 11:36:58 AM
लखनऊ के होटल में चार मजदूरों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

लखनऊ, (हि.स.)। राजधानी लखनऊ के विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र में होटल रंजीत में काम करने वाले चार मजूदरों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। होटल स्टाफ ने उन्हें मरा हुआ देखकर सौ नम्बर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची विभूतिखण्ड पुलिस मामलें की छानबीन में जुट गयी है। 
शनिवार को सुबह आठ बजे के करीब होटल रंजीत के स्टाफ ने 100 नम्बर पर फोन कर बेसमेन्ट में चार मजदूरों के मरे होने की जानकारी दी। इस सूचना के थाना विभूतिखण्ड पहुंचतें ही हड़कम्प मच गया। आनन फानन में थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय समेत थाना फोर्स मौके पर पहुंची और वहां होटल के नीचले तल पर बने बेसमेन्ट के कमरें से चार शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने वहां जुटी भीड़ को हटाते हुये पंचनामा की कार्यवाही की और शवों को पोस्टमार्टम रिर्पोट के लिये भेज दिया। 
सत्येन्द्र राय ने बताया कि मरने वाले मजूदर थे और बेसमेन्ट के कमरें में ही सोते रहें। पिछली रात को उन्होंने ठंड से बचने के लिये कमरे में कोयले की अंगीठी जलायी थी। जो कमरे में ही मिली है। मृतक मजूदरों की पहचान शाहिद, नेहाल, रामकुमार और रामनरेश के रूप में हुई हैं। 
उन्होंने बताया कि मजदूरों के मामलें में प्रथम दृष्टया तो दम घूटने के कारण मौत होना मालूम पड़ता है। बाकि पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जायेगी। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS