राज्य
युवा दिवस पर रक्तदान शिविर आयोजित
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 3:19:53 PM
युवा दिवस पर रक्तदान शिविर आयोजित

लखनऊ (हि.स.)। स्वामी विवेकानन्द जयंती के मौके पर शुक्रवार को बलरामपुर चिकित्सालय में धनवंतरि सेवा केन्द्र द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक व प्रान्तीय कार्यकारिणी के सदस्य अवधेश नारायण व अस्पताल के निदेशक डा. राजीव लोचन ने किया। 

डा. राजीव लोचन ने धनवंतरि केन्द्र की सराहना करते हुए कहा कि यह नेक कार्य है। रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं होता है। आज स्वामी विवेकानन्द जयंती के मौके पर धनवंतरि केन्द्र के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। धनवंतरि केन्द्र के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि जब भी आवश्यकता पड़ेगी रक्तदान करेंगे। 
इस मौके पर केजीएमयू ब्लड बैंक की प्रभारी डा. तूलिका चन्द्रा, ट्रामा सेन्टर के प्रभारी प्रो. संदीप तिवारी, केजीएमयू रेस्पिरेटरी मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डा. सूर्यकान्त,धनवंतरि केन्द्र के ओम प्रकाश पाण्डेय प्रमुख रूप से उपस्थित थे। धनवंतरि केन्द्र के कार्यकर्ता संतोष पटेल ने बताया कि बलरामपुर अस्पताल में कार्यकर्ताओं ने 25 यूनिट रक्तदान किया। इसी तरह केजीएमयू में भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। केजीएमयू में कुलपति प्रो. एम.एल.बी भट्ट और सीएमएस डा. एस.एन.शंखवार उपस्थित थे। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS