ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राष्ट्रीय युवा दिवस पर युवाओं से सीधा संवाद करेंगे मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 2:03:24 PM
राष्ट्रीय युवा दिवस पर युवाओं से सीधा संवाद करेंगे मुख्यमंत्री

चंडीगढ़ (हि.स.) । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को पंचकूला में युवाओं से संवाद स्थापित करेंगे। राजकीय स्नात्कोत्तर महाविद्यालय, सेक्टर 1, पंचकूला में स्वामी विवेकानंद के जयंती के अवसर पर प्रातः साढ़े ग्यारह बजे आयोजित युवा दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि होंगे। 

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार इस कार्यक्रम को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य यह है कि युवा राष्ट्र का भविष्य है, इसलिए उनसे सीधा संवाद करके सुझाव लिए जाएं कि सरकार उनके कल्याण के लिए इस दिशा में और बेहतर क्या कर सकती है। कार्यक्रम में इंजीनियरिंग, खेल, ग्रेजुएशन, बीडीएस,बी कॉम व अन्य क्षेत्रों में पढ़ाई करने वाले युवा भाग लेंगे। 
उन्होंने बताया कि स्वामानंद की जयंती को युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है और मुख्यमंत्री ने इस दिन को युवाओं से संवाद के लिए चुना है। यह एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम है और इस कार्यक्रम को युवाओं के लिए ही आयोजित किया गया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री कुरुक्षेत्र में आयोजित ‘कनैक्ट टू सीएम’ कार्यक्रम के तहत युवाओं से रू-ब-रू हो चुके हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS