ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
सडक़ दुर्घटना में सोनकच्छ टीआई और उनकी बेटी गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 10:39:36 AM
सडक़ दुर्घटना में सोनकच्छ टीआई और उनकी बेटी गंभीर घायल

देवास (हि.स.)। सोनकच्छ थाना प्रभारी के के सिंह और उनके परिवार के सदस्य गुरूवार रात दुर्घटना में घायल हो गए हैं। थाना प्रभारी और उनकी बेटी को गंभीर चोटें आने से इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सोनकच्छ टीआई केके सिंह उनकी बड़ी बेटी शिवानी व छोटी बेटी खुशबू के साथ गुरुवार को उनके भांजे कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष मनीष चौधरी के घर देवास आए थे। यहां से सभी रात में बोलेरो (एमपी 03-ए 3662) से सोनकच्छ जा रहे थे। इस दौरान चालक विकास राजावत वाहन चला रहा था। रात करीब 8.15 बजे भोपाल रोड पर भलाईखुर्द फाटा के समीप अचानक एक बाइक सवार वाहन के सामने आ गया। उसे बचाने के चक्कर में चालक ने ब्रेक लगाया तो बोलेरो अनियिंत्रित होकर सडक़ किनारे एक पेड़ से टकराकर पलट गई।

हादसे में टीआई सिंह, दोनों बेटियां एवं चालक घायल हो गया। उधर हादसा देख लोग रुके और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सोनकच्छ, भौंरासा थाना एवं नेवरी पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची डायल 100 से सभी घायलों को इलाज के लिए देवास भेजा गया। यहां सभी को सीधे संस्कार अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहोशी की हालत में तत्काल शिवानी को इंदौर रैफर कर दिया गया जबकि टीआई सिंह, खुशबू और चालक विकास को भर्ती किया गया।

देवास में सिटी स्कैन करने के बाद रात में टीआई सिंह को भी इंदौर रैफर कर दिया गया। दोनों पिता-पुत्री का इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। यहां शिवानी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उधर हादसे की जानकारी मिलने पर एएसपी अनिल पाटीदार, सोनकच्छ एसडीओपी वीएस द्विवेदी, कोतवाली टीआई राजीवसिंह भदौरिया भी अस्पताल पहुंचे।

सर में आई है गंभीर चोट

डॉक्टरों के मुताबिक टीआई सिंह व उनकी बेटी शिवानी के सिर में गंभीर चोट आई है। शिवानी को सिर के साथ सीने में भी गंभीर चोट है इसके लिए उसे तत्काल इंदौर रैफर किया गया। उधर टीआई का देवास में सिटी स्कैन किया गया जिसमें उनके ब्रेन में सूजन होने की बात सामने आई। इसके बाद उन्हें भी इंदौर रैफर कर दिया गया। खुशबू को हाथ व पैर में चोट आई है जबकि चालक विकास को सिर में टांके आए हैं। दोनों को संस्कार अस्पताल में भर्ती किया गया है। सोनकच्छ टीआई केके सिंह युकां लोकसभा अध्यक्ष मनीष चौधरी के मामाजी हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS