ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कलेक्टर ने जिला अस्पताल में निरीक्षण के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 1:28:05 PM
कलेक्टर ने जिला अस्पताल में निरीक्षण के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई

कर्वधा (हि.स.)। कलेक्टर नीरज कुमार बनसोड़ द्वारा जिला अस्पताल में ओपीडी, आईपीडी दवाइयों की उपलब्धता, अस्पताल की साफ-सफाई व्यवस्था, मरीजों को प्राप्त होने वाली सुविधाओं, डॉक्टरों व नर्सों आदि की समय पर उपलब्धि आदि निरीक्षण व व्यवस्था बनाए रखने हेतु अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। 

अपर कलेक्टर पीएस ध्रुव की प्रथम सप्ताह के शनिवार, द्वितीय सप्ताह के मंगलवार, तृतीय सप्ताह के शुक्रवार एवं चतुर्थ सप्ताह के गुरुवार को ड्यूटी लगाई गई है। इसी प्रकार अपर कलेक्टर पीके मिश्रा की प्रथम सप्ताह के रविवार, द्वितीय सप्ताह के शनिवार, तृतीय सप्ताह के रविवार एवं चतुर्थ सप्ताह के बुधवार को ड्यूटी लगाई गई है। एसडीएम कवर्धा चन्द्रकांत कौशिक की प्रथम सप्ताह के सोमवार, द्वितीय सप्ताह के बुधवार, तृतीय सप्ताह के मंगलवार एवं चतुर्थ सप्ताह के शुक्रवार को ड्यूटी लगाई गई है। डिप्टी कलेक्टर एसएस सोम की प्रथम सप्ताह के गुरुवार, द्वितीय सप्ताह के सोमवार, तृतीय सप्ताह के शनिवार एवं चतुर्थ सप्ताह के मंगलवार को ड्यूटी लगाई गई है। 
डिप्टी कलेक्टर आनंद राम चर्तुगोष्ठी की प्रथम सप्ताह के मंगलवार, द्वितीय सप्ताह के शुक्रवार, तृतीय सप्ताह के बुधवार एवं चतुर्थ सप्ताह के सोमवार को ड्यूटी लगाई गई है। डिप्टी कलेक्टर अभिषेक दीवान की प्रथम सप्ताह के बुधवार, द्वितीय सप्ताह के गुरुवार, तृतीय सप्ताह के सोमवार एवं चतुर्थ सप्ताह के रविवार को ड्यूटी लगाई गई है। अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी एसपी वर्मा की प्रथम सप्ताह के शुक्रवार, द्वितीय सप्ताह के रविवार, तृतीय सप्ताह के गुरुवार एवं चतुर्थ सप्ताह के शनिवार को ड्यूटी लगाई गई है। 
अधिकारीगण प्रातः दस बजे अस्तपाल का निरीक्षण करेंगे और रात में आकस्मिक निरीक्षण भी करेंगे तथा वस्तुस्थिति से कलेक्टर को स्वयं उपस्थित होकर जानकारी देंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS