ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
फरक्का और कैफियत एक्सप्रेस निरस्त,कई ट्रेनें लेट
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 12:49:43 PM
फरक्का और कैफियत एक्सप्रेस निरस्त,कई ट्रेनें लेट

लखनऊ, हि.स.)। रेलवे प्रशासन ने आजमगढ़ से दिल्ली जाने वाली कैफियत एक्सप्रेस को गुरूवार को और फरक्का एक्सप्रेस को शनिवार को निरस्त कर दिया है। वहीं कोहरे के कहर से कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही है।
सीनियर डीसीएम शिवेंद्र शुक्ला ने गुरूवार को बताया कि प्रतापगढ़ से चलने वाली पदमावत एक्सप्रेस को 15 जनवरी व दिल्ली से 16 जनवरी को निर्धारित समय से चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि ट्रेनों में लगी 300 से अधिक एंटी फॉग डिवाइस भी कोहरे के आगे बेबस साबित हो रही है। कोहरे की वजह से कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही है। इसके साथ ही कैफियत एक्सप्रेस को गुरूवार को और फरक्का एक्सप्रेस को शनिवार को निरस्त कर दिया गया है।
डीसीएम ने बताया कि ट्रेनों की लेटलतीफी और जमा दाने वाली ठंड अब यात्रियों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। ट्रेनों के अत्याधिक लेट चलने की वजह से यात्रियों की संख्या में भी भारी कमी हो गई है।
उन्होंने बताया कि दिल्ली, जम्मू व चंडीगढ़ जाने वाली कई ट्रेनों में सीटें खाली है। कोहरे के साथ ट्रैक मरम्मत कार्य भी यात्रियों के लिए मुसीबत बना हुआ है। 
गौरतलब है कि रोजाना दर्जनों ऐसी ट्रेनें हैं जिनको आउटर पर दो-दो घंटे तक रोका जा रहा है जिसकी वजह से यात्रियों की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं यात्रियों ने ट्रेनों की लेटलतीफी की शिकायतें डीआरएम से की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS