ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दो ट्रकों की भीषण टक्कर के बाद लगी आग, एक की जिंदा जलकर मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 11:52:51 AM
दो ट्रकों की भीषण टक्कर के बाद लगी आग, एक की जिंदा जलकर मौत

भोपाल, (हि.स.)। सागर भोपाल मार्ग पर बुधवार शाम को एक भीषण सडक़ हादसे में दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। हादसे में एक ट्रक ड्रायवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं दूसरे ट्रक का चालक और क्लीनर ट्रक छोडक़र भाग गए। 

जानकारी अनुसार विदिशा से सतना जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 15 पीएटी 3347 में परचून का सामान और खाद्य तेल के डिब्बे भरे थे। ट्रक को जैसीनगर थाना क्षेत्र के रहली गांव निवासी चालक राजेंद्र यादव चला रहा था। ट्रक में उसके साथ उसकी बहन सुविता, भांजा आकाश, भांजी रितिका और बेबिका भी केबिन में ही बैठे थे। सुविता भाई के साथ मकर संक्रांति के त्यौहार पर मायके जा रही थी। इसी दौरान शाम करीब 5.30 राहतगढ़ थाना क्षेत्र के पास विदिशा रोड पर सागर से विदिशा की ओर जा रहा भूसे से भरा ट्रक ऐरन और बहादुरपुर गांव के बीच क्रास करते समय टकरा गया। टक्कर होते ही राजेन्द्र की ट्रक के केबिन में आग लग गई। केबिन को आग की लपटों से घिरा देख ड्राइवर राजेंद्र ने अपनी बहन और तीनों भांजे-भांजियों को ट्रक से उतार दिया, लेकिन वह खुद सीट और स्टेरिंग के बीच फंसा रह गया और जलने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही राहतगढ़ एसडीओपी बीएस परिहार, थाना प्रभारी अनिल सिंह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन आग की भयावह स्थिति देखते हुए पुलिस भी असहाय हो गई। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि नगर पंचायत से दो बार फायर लॉरी बुलाई गई, तब जाकर आग पर देर शाम काबू पाया जा सका। दूसरे ट्रक का चालक और क्लीनर घटना के बाद से लापता है। संदेह है कि वे आग लगते ही ट्रक छोडक़र भाग गए। दूसरे ट्रक की बॉडी पूरी तरह जलने से उसका नंबर पता नहीं चल पाया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS