ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कांग्रेस सहित विपक्षी दल नहीं चाहते मुस्लिम महिलाओं को न्याय मिले: विनय कटियार
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 12:24:17 PM
कांग्रेस सहित विपक्षी दल नहीं चाहते मुस्लिम महिलाओं को न्याय मिले: विनय कटियार

अयोध्या,  (हि.स.)। राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विनय कटियार ने तीन तलाक पर विरोधी दलों को आड़े हाथों लिया। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सहित विपक्षी दल नहीं चाहते कि मुस्लिम महिलाओं को न्याय मिले। लोकसभा में तीन तलाक का बिल पास हो चुका है। राज्यसभा में कांग्रेस व उनके सहयोगी दल बिल में अड़ंगा डाल रहे हैं। बीजेपी राज्यसभा में 29 जनवरी से शुरू हो रहे सत्र में बिल को पास कराने की कोशिश होगी। कटियार अयोध्या में बुधवार को हिन्दुस्थान समाचार से वार्ता कर रहे थे।
राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं में शादी से लेकर बुढ़ापे तक अनिश्चतता बनी रहती है। तलाक के नाम पर उनका शोषण किया जाता है। एक सवाल के जवाब में कहा कि तमाम मुस्लिम देशों में तलाक की परंपरा नहीं है। तीन तलाक बिल पास होने से मुस्लिम महिलाएं प्रगतिशील होंगी और उनका शोषण नहीं हो पाएगा। 
बिल पास न होने की दशा में कटियार ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं राजनीतिक पार्टियों को सबक सिखाने का काम करेंगी। किसान खुशहाल हैं। केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर काम कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS